साक्षी मर्डर केस पर सोनू सूद ने कह दी बड़ी बात, बोले- ‘एक पिता ने अपनी बेटी इसलिए खोई क्योंकि’

दिल्ली का साक्षी मर्डर केस इन दिनों देशभर में चर्चा का विषय बना हुआ है. इस मामले ने हर किसी को परेशान करके रख दिया है कि कोई कैसे किसी को इतनी बेरहमी से मार सकता है? कोई कैसे किसी की जान ले सकता है? इस मामले ने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को भी परेशान करके रख दिया है.

सोनू सूद बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं जो हमेशा आम लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाते नजर आते हैं. साक्षी मर्डर केस को लेकर उन्होंने एक ट्वीट किया और इस मामले को लेकर अपनी बातें जाहिर की है. चलिए आपको बताते हैं कि उन्होंने क्या कुछ कहा.

सोनू सूद ने कही ये बातें

इस मामले पर ट्वीट करते हुए सोनू सूद ने लिखा, “काश किसी में हिम्मत होती की कोई दिल्ली की 16 साल की साक्षी को चाकू मार रहे शख्स को लात मारके साइड करता. देखना और हो रहे क्राइम को देखकर नजरअंदाज करना कायरता है.” सोनू सूद ने अपने इस ट्वीट में आगे कहा, “एक पिता ने अपनी बेटी इसलिए नहीं खोई क्योंकि किसी साहिल ने उसे मार डाला, बल्कि इसलिए क्योंकि कोई उसे बचाने कोई आगे नहीं आया.”

बता दें, ये मामला शनिवार का है. साहिल ने साक्षी पर चाकू से 16 बार वार किया और गोदकर उसकी हत्या कर दी. इतना ही नहीं चाकू से गोदने के बाद साहिल ने साक्षी के सिर पर पत्थर से भी वार किया.

बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाएंगे सोनू सूद

बहरहाल, सोनू सूद बिहार में स्कूल खोलने को लेकर भी चर्चा में चल रहे हैं. दरअसल, उन्होंने बिहार के एक इंजीनियर से हाथ मिलाया जो अपनी नौकरी छोड़ अनाथ बच्चों को पढ़ाने के लिए आगे आया है. सोनू सूद उस इंजीनियर का साथ दे रहे हैं. सोनू सूद इंटरनेशनल स्कूल के नाम से एक स्कूल की शुरुआत की गई है. सोनू सूद ने एक नई स्कूल बिल्डिंग बनाने का ऐलान किया है.

Related posts

Leave a Comment